LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

जाने कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती एक शो की कितनी लेती है फीस ?

एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ‘द कपिल शर्मा शो’ की सबसे पुरानी कलाकार में से एक हैं. वह कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी उनके साथ थीं. वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाती हैं और अपनी अदाओं, डांस, कॉमिक टाइमिंग और डायलॉग्स गेस्ट का दिल जीतती हैं और ऑडियंस का मनोरंजन करती हैं और ऑडियंस भी उन्हें काफी पसंद करती हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुमोना ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने के लिए कितनी फीस लेती हैं? यह जानकर आपको हैरानी भी होगी और थोड़ी निराशा भी होगी. क्योंकि शो में काम करने के वह कपिल शर्मा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और जज अर्चना पूरन सिंह से भी कम पैसे लेती हैं.

द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुमोना ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड करने के लिए 2-3 लाख रुपए लेती हैं यानी एक वीकेंड एपिसोड पर वह 4-6 लाख रुपए लेती हैं. जबकि अन्य कलाकारों का पांच लाख रुपए या उससे ज्यादा रुपए प्रति एपिसोड लेते हैं. लेकिन सुमोना इस फीस में भी काफी खुश हैं. उनका कहना है कि वह जितना काम करती हैं, उसके मुकाबले काफी अच्छी रकम है.

सुमोना को जितना शो में ऑडियंस पसंद करती है, सोशल मीडिया पर भी उनके काफी फैंस और फॉलोवर्स हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख फॉलोवर्स हुए हैं. जिसे लेकर उन्होंने खुशी जताई और अपने फैंस और फॉलोवर्स का आभार व्यक्त किया. सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा आपके बिना शर्त के प्यार, सपोर्ट और दुआयों के लिए तहे दिल से शुक्रिया.

Related Articles

Back to top button