Main Slideदेशप्रदेशबड़ी खबर

यहां 1 लाख की रिश्वत लेते धरे गए 3 अधिकारी, पकड़े जाने पर कहा- मैं बहुत ईमानदार हूं :-

राजस्थान आज सवेरे ACB की टीम ने भीलवाड़ा में ट्रैप की सख्त कार्रवाई को अंजाम दिया। जिसमें तीन अफसर को कुल 1 लाख की रिश्वत लेते रंग हाथों पकड़े गए। तीनों यूआईटी के एसई रामेश्वर शर्मा, एक्सईएन संतोष शारदा और एईएन ब्रहमलाल शर्मा बताए जा रहे हैं। मुखबरी के बाद जयपुर ACB की टीम द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

10 लाख रुपये रिश्वत लेते आयकर अधिकारी को सीबीआई ने धरा | Welcome to Polkhol

खबर के मुताबिक SI रामेश्वर शर्मा, एक्सईएन संतोष शारदा द्वारा कुल 75 हजार की रिश्वत ली गई। वहीं एईएन ब्रहमलाल शर्मा द्वारा 25 हजार की रिश्वत ली गई। तीनों मुजरिमों द्वारा बिल पास करने की एवज में घूस की मांग की गई थी। जिसमें से कुछ रुपए पहले ही लिए जा चुके थे। इस दौरान परिवादी ACB के पास पहुंचा। जिसके बाद आज तीनों अधिकारियों को एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद मौके पर सर्ज अभियान जारी है। तीनों मुजरिमों से पूछताछ भी की जा रही है।

आपको बता दें कि ये सम्पूर्ण कार्रवाई जयपुर ACB के एडिश्नल एसपी नरोत्तम वर्मा के सहयोग से टोंक ACB के एडिश्नल एसपी विजय सिंह मीना ने जाम दिया। जिसको ACB डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के अंडर में अंजाम दिया गया। सूत्रों के अनुसार पकड़े जाने अफसर बोले कि मैं बहुत ईमानदार हूं।

Related Articles

Back to top button