Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

गोंडा : शादी समारोह में खाना खाने के बाद दो सगी बहनों की मौत, 24 बीमार :-

शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार के घर गई दो सगी बहनों की खाना खाने के बाद मौत हो गयी और 24 लोगों बीमार पड़ गये। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है।

बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के गांव ग्वालियर ग्रंट निवासी नीरज मौर्य के भतीजे बादल की बुधवार को शादी थी। शादी समारोह में शामिल होने गोंडा के मनकापुर थाना क्षेत्र के गांव बक्सरा आज्ञाराम से शिव कुमार मौर्य का परिवार भी गया था। घर पर तमाम सगे संबंधी जुटे थे। बारात बलरामपुर जनपद के एक गांव में गई थी। अधिकांश रिश्तेदार बारात में गए थे, जबकि महिलाएं, बच्चे घर पर शादी की खुशियां मना रहे थे। बुधवार की रात को घरेलू कार्यक्रम खत्म करने के बाद सभी ने एक साथ खाना खाया और कमरे में सोने चले गये। देर रात में करीब 26 लोगों एक के बाद एक बीमार पड़ने लगे।

गोण्डा : शादी में खाना खाने के बाद 200 बाराती समेत कई लोग बीमार,अस्पताल में  भर्ती - Samvad News
परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से सभी को रात्रि में ही गोंडा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मनकापुर के बक्सरा गांव निवासी शिव कुमार मौर्य की पुत्री अंजना (10) व रंजना (06) की मौत हो गयी। रिश्तेदार के दो बच्चियों की मौत से शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गयी।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनकापुर एके राणा ने बताया की घटना बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना के गांव की है। मेरे थाना क्षेत्र के गांव बक्सरा के कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे। अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक, विषाक्त भोजन खाने से लोगों की तबीयत खराब हो गयी थी। जिन्हें इलाज के लिए गोंडा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह पता चल सकेगा कि दोनों बच्चियों की मौत फूड प्वाइजनिंग से हुई या फिर कोई और वजह है।

Related Articles

Back to top button