LIVE TVMain Slideखबर 50देशस्वास्थ्य

पीएम मोदी,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,गृह मंत्री अमित शाह,स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के साथ करेंगे आज बैठक

देश में कोरोना वायरस का एक बार फिर बेकाबू हो रहा है. लगातार कई राज्यों से कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के फैलने की खबरें आ रही हैं. पीएम मोदी महामारी से जुड़े विषयों पर सतर्कतापूर्वक बारीक नजर बनाए हुए हैं.

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 दिसम्बर को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में कोरोना संक्रमण की स्थिति, कोरोना वैक्सीन नेटवर्क के मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है.

पीएम मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,गृह मंत्री अमित शाह,स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बैठक में मौजूद रहेंगे. संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी और राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी बैठक में शामिल होंगे. इसके लिए संसदीय कार्य मंत्रालय बैठक के लिए समन्वय कर रहा है और संसद के दोनों सदनों में पार्टियों के नेताओं से संपर्क कर रहा है.

कोविड-19 महामारी शुरू होने के बाद से यह दूसरी बार है जब सरकार ने कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है. संसद के शीतकालीन सत्र के आयोजन पर चर्चा हो सकती है, जो कि बजट सत्र के साथ जोड़ा जा सकता है

जो आमतौर पर जनवरी के अंतिम सप्ताह में शुरू होता है. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने गुरुवार को मांग की कृषि सुधार कानूनों, चीनी आक्रमण और कोविड -19 संकट के खिलाफ चल रहे किसानों के विरोध जैसे देश में विभिन्न दबाव वाले मुद्दों पर बहस करने के लिए संसद का शीतकालीन सत्र जल्द से जल्द आयोजित किया जाए.

Related Articles

Back to top button