LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

Moto G9 Power जल्द भारत में होने वाला है लांच जाने क्या है कीमत ?

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में Moto G 5G लॉन्च किया है. कंपनी अब एक नए स्मार्टफ़ोन Moto G9 Power भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. Motorola G9 Power भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा.

Motorola ने ये कन्फर्म कर दिया है कि Moto G9 Power भारत में 8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने दावा किया है इसकी बैटरी पावरफुल होगी और कैमरा शानदार होगा.

ग़ौरतलब है कि चीनी कंपनी Lenovo के तहत आने वाली कंपनी Motorola ने ये स्मार्टफ़ोन पिछले महीने ही यूरोप में लॉन्च किया था. वहाँ इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 199 यूरो रखी गई है जिसे भारतीय रुपये में तब्दील करें तो ये 17,700 रुपये होते हैं. भारत में इसे कंपनी 10 हज़ार के सेग्मेंट में रखने की कोशिश करेगी.

Motorola Moto G9 Power में दिए गए हार्डवेयर की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128G स्टोरेज दिया गया है. माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी है.

Moto G9 Power में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 2 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto G9 Power में Android 10 दिया गया है और इसकी बैटरी 6,000mAh की है. इसके साथ कंपनी ने 20W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया है. कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 60 घंटे तक का बैकअप दे सकती है.

Moto G9 Power में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C सहित हेडफ़ोन जैक और वाईफ़ाई, ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स दिए गए हैं. कंपनी अगर इसकी क़ीमत कम रखती है तो ये इस सेग्मेंट में दूसरों को टक्कर दे सकता है.

Related Articles

Back to top button