LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

टीवी अभिनेत्री पायल राजपूत आज मना रही अपना जन्मदिन देखे तस्वीरें

छोड़े पर्दे से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पायल राजपूत का आज जन्मदिन है.पायल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी.

वो पहली बार 2010 में सपनों से भरे नैना में नजर आई थीं. पायल, गुस्ताख दिल, आखिर बहु भी तो बेटी है, ये है आशिकी, महा कुंभ: एक रहस्य, एक कहानी और प्यार तूने क्या किया जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

Payal Rajput

पायल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2017 में पंजाबी सिनेमा से की थी. पायल की पहली पंजाबी फिल्म थी चन्ना मेरेया. इस फिल्म के लिए पायल को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड पंजाबी भी मिला था.2018 में पायल ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया. उनकी पहली फिल्म जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट स्टारर वीरे की वेडिंग थी.

Payal Rajput

पायल ने 2018 में ही तेलुगु सिनेमा में भी डेब्यू किया था. आर एक्स 100 नाम की फिल्म उनकी पहली तेलुगु फिल्म थी. इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. पायल ने पिछले महीने दीवाली के दौरान अपने कपड़ों के ब्रैंड को लॉन्च किया था. पायल के कपड़ों के ब्रांड का नाम गूम्फी बाय पायल राजपूत है.

Payal Rajput

पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों को वो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनकी ग्लैमरस फोटोज के दीवाने हैं. कुछ वक्त पहले पायल ने फोटो शूट कराए थे जिसमें वो सिर्फ तकिया और अखबार पहने नजर आ रही थीं. उनके इस फोटो शूट की काफी चर्चा हुई थी.

Payal Rajput

हालही में उनकी फिल्म Anaganaga O Athidhi रिलीज हुई है जिसको मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में उनके साथ चैतन्य कृष्णा लीड रोल में हैं.

Related Articles

Back to top button