LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

स्वरा भास्कर ने किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत पर साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर दिए गए कंगना के विवादित बयान भी चर्चा में रहे. कंगना के बयानों की भाषा पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया कृषि कानूनों को लेकर किए जा रहे किसानों के आंदोलन पर कंगना ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा था कि शाहीन बाग की दादी भी जुड़ गयी हैं और टाइम मैग्जिन में जगह बना चुकी वह दादी 100 रुपये में उपलब्ध हैं.

एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा कि कंगना का काम ही जहर फैलाना रह गया है और उनकी ओर से किए जाने वाले ट्वीट एजेंडे से प्रेरित होते हैं. स्वरा ने कहा कि कंगना के ये बयान अपमानजनक और घटिया किस्म के हैं स्वरा ने कहा कि कंगना बुजुर्गों के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, वो पहले जया बच्चन जैसे सीनियर्स के खिलाफ ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल कर चुकी हैं. कंगना की भाषा बर्दाश्त के काबिल नहीं है.

स्वरा ने दिलजीत दोसांझ की इस मुद्दे पर तारीफ की है. स्वरा ने कहा कि दिलजीत सही मुद्दे पर स्टैंड लेकर कंगना की बोलती बंद की. गौरतलब है कि इस मुद्दे पर दिलजीत ने कंगना को जवाब देते हुए कई ट्वीट किए गए थे और इस मामले से जुड़े फैक्ट भी कंगना के सामने रखे थे कंगना की इस तरह की टिप्पणी के बाद दिलजीत दोसांझ कंगना से ट्विटर पर भिड़ गए और दोनों के बीच ट्विटर वॉर चला. दोसांझ के बाद अब स्वरा भास्कर कंगना के बयानों पर रिएक्शन दिया है.

Related Articles

Back to top button