Main Slideदेशबड़ी खबर

किसान आंदोलन को लेकर PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- पूरे देश को कुंए में धकेला :-

नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 10वें दिन भी जारी है। किसानों के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली के कई मार्ग बंद है। इससे लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी रही है। अपनी मांगों पर अड़े किसान एमएसपी को ऩए कृषि कानूनों में शामिल करने की बात पर अड़े हैं। किसानों का कहना है कि मोदी सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने पर ही पीछे हटेंगे। हालांकि, आंदोलन के मद्देनजर आज दोपहर दो बजे किसान संगठनों और सरकार के बीच वार्ता होनी है। इस बैठक को लेकर किसान आरपार की लड़ाई के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

कृषि कानून को लेकर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- अाप ने पूरे देश को  कुएं में धकेल दिया - rahul gandhi attack on pm modi

इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर किसानों के खिलाफ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बिहार का किसान MSP-APMC के बिना मुसीबत में है। अब पीएम मोदी ने पूरे देश को इसी कुएं में धकेलने का काम किया है। इस मुश्किल दौर में अन्नदाता का साथ देना हमारा कर्तव्य है। बतादें कि किसान और सरकार के बीच शनिवार यानी आज पांचवें दौर की बैठक होगी। बैठक से पहले किसानों ने सरकार को चेतावनी दी है कि उनकी मांगों पर अमल नहीं किया गया तो 8 दिसंबर को भारत बंद किया जाएगा। किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की पीएम आवास पर बैठक हुई। पीएम मोदी ने बैठकर आंदोलनरत किसानों के लिए चिंता जताई है।

Related Articles

Back to top button