Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

गौहर खान अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई से बाहर गई गौहर खान, एयरपोर्ट पर आई नजर :-

मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की प्रतियोगी गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौहर खान जल्द ही शादी करने वाली है। वो मशहूर संगीतकार स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। गौहर खान और जैद दरबार की शादी की तारीख का भी ऐलान खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दिया था।

gauhar khan spotted at mumbai airport after marriage

जिसमे उन्होंने अपनी और जैद दरबार की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी शादी के बारे में बताया था। अब ऐसे में इस वक्त गौहर खान अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है। हाल ही में गौहर खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। गौहर खान को मुंबई एयरपोर्ट पैपराजी ने स्पॉट किया, यहां पर अभिनेत्री ने एक के बाद एक पोज दिए है।

Gauhar Khan called his wedding news a rumor- Khulasaa.in
इस दौरान गौहर खान अपना मास्क बार बार ठीक करती दिखीं। अगर हम बात करें गौहर खान के लुक की तो वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई। ब्लैक ब्यूटी बनकर गौहर खान ने फैंस का दिल जीत लिया। अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि गौहर खान अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई से बाहर जा रही है। जाहिर है कि हर लड़की की तरह गौहर खान ने भी अपनी शादी के लिए कुछ सपने सजाए होंगे। जिसकी वजह से वो मुंबई के बाहर जा रही है। गौहर खान और जैद दरबार के चाहने वालेें इन दिनों को दुल्हा और दुल्हन के लुक में देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे है।

Related Articles

Back to top button