LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब हो रहा वायरल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ अपने फैंस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की जानकारी देती रहती हैं.

यहां तक की नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपनी शादी का ऐलान भी सोशल मीडिया पर किया था. इस बीच नेहा कक्कड़ ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. नेहा का यह वीडियो उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में नेहा कक्कड़, हनी सिंह के सॉन्ग ‘फर्स्ट किस’ लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का वीडियो देखकर उनके फैन उनकी क्यूटनेस की तारीफ किए जा रहे हैं. सिंगर के वीडियो पर रैपर हनी सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने नेहा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘लव एंड थैंक्स.’ वहीं नेहा कक्कड़ के हसबैंड रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘शोना बाबू.’

पहले करवा चौथ पर नेहा ने शेयर की वीडियो, पति रोहन संग यूं डांस करती आईं नजर  - neha kakkar danced with her husband rohanpreet singh on karva  chauth-mobile

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ के नाम एक और बड़ी उपलब्धि हुई है. नेहा कक्कड़ को एक सॉन्ग ऐप ने टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है. नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी. यही नहीं, ऐप ने नेहा को टॉप पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट भी बताया है, जिसे देखने के बाद नेहा कक्कड़ के फैन काफी खुश हैं. ऐप पर नेहा कक्कड़ को अन्य आर्टिस्ट्स की तुलना में 66,1204 अधिक लोगों ने सुना है.

Related Articles

Back to top button