LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

बड़ी खबर : हरसिमरत बादल को मिली अस्पताल से छुट्टी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल को सांस में तकलीफ के बाद शनिवार की शाम को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया था. उन्हें देर रात अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

पीजीआई चंडीगढ़ के मुताबिक, हरसिमरत की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है. पार्टी के प्रवक्ता के मुताबिक, शनिवार की सुबह जब दिल्ली में उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था तो रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि, जब वह चंडीगढ़ के रास्ते में थीं तो सांस लेने में परेशानी हुई थी.

गौरतलब है कि नए कृषि कानूनों का शिरोमणि अकाली दल नेता हरसिमरत कौर लगातार मुखालफत करती आई है. उन्होंने सितंबर में नए कृषि कानूनों के विरोध में मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.हरसिमरत कौर बादल केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री थीं. लेकिन बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार से शिरोमणि अकाली दल की समर्थन वापसी पर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

इसमें ऐसा क्या है कि भारत सरकार को किसानों के मुद्दे को समझने में इतनी दिक्कत आ रही है?
पूर्व केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट करते हुए कहा
गौरतलब है कि नए कृषि कानूनों पर दिल्ली में प्रदर्शन करने आए किसानों का रविवार को ग्यारवां दिन है. लेकिन, अभी तक इस मुद्दे पर कोई ठोस समाधान नहीं निकल पाया है. इसको लेकर राजनीति भी खूब हो रही है.

Related Articles

Back to top button