LIVE TVMain Slideखेलदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

गुरुसाई दत्त की शादी में शामिल होने वाले ये भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी आये कोरोना पॉजिटिव

पारुपल्ली कश्यप,एचएस प्रणॉय,आरएमवी गुरुसाईदत्त और प्रणव जैरी चार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी बैडमिंटन खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं. यह सभी खिलाड़ी 25 नवंबर को आरएमवी गुरुसाईदत्त की शादी में शामिल हुए थे. इस शादी में पारुपल्ली कश्यप की पत्नी और भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी शामिल हुई थीं.

कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद ये सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं. गोपीचंद अकादमी के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ”एक खिलाड़ी में कोविड-19 के मामूली लक्षण दिखने के बाद सभी खिलाड़ियों ने एहतियात के तौर पर कुछ दिन पहले आरटी-पीसीआर जांच करवाई थी. जिसके बाद ये चार खिलाड़ी जांच में पॉजिटिव मिले थे.जीते मेडल को हाथ में लेने के लिए देने पड़े थे पैसे, अब खेलमंत्री के दखल के बाद मिलेगा वापस

गुरुसाईदत्त की शादी में कई बैडमिंटन खिलाड़ी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इन खिलाड़ियों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुसाईदत्त की शादी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि इससे पहले हैदराबाद में नेशनल बैडमिंटन कैंप में हिस्सा लेने पहुंची एन सिक्की रेड्डी भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आई थीं. हालांकि, वह अब रिकवर होकर वापसी कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button