LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशमनोरंजन

IMDB की ब्रेकआउट स्टार्स की लिस्ट में अभिनेत्री संजना संघी पहुंची टॉप पर

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस संजना संघी ने IMDB की ब्रेकआउट स्टार्स की लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाई है. संजना संघी को उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल किया गया है, जिन्होंने इस साल फिल्म और वेब सीरीज की दुनिया में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. यह लिस्ट गुरुवार को जारी की गई थी.

इस अचीवमेंट के लिए संजना ने IMDB का शुक्रिया अदा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. संजना ने अपनी हंसते हुए फोटोज को शेयर किया. उन्होंने लिखा मैं इससे ज्यादा बड़ी स्माइल नहीं कर सकती और ना ही अपनी खुशी रोक सकती हूं. इस सम्मान का शुक्रिया. इस साल की नंबर 1 ब्रेकआउट स्टार घोषित होना मेरे लिए किसी सपने जैसा है.

दर्शकों का शुक्रिया करते हुए संजना ने आगे लिखा, ”दुनिया की सब ऑडियंस, यह सम्मान पहले आपका और फिर मेरा है. क्योंकि यह सम्मान पूरी तरह से जनता के विचारों से आया है. आपकी वजह से यह सब हुआ है. मैं खुश हूं कि मैंने ऐसे लोगों के साथ काम किया, जो मेरे टैलेंट को पहचान पाए जबकि मैंने खुद उसपर ध्यान नहीं दिया था. और कहानियां सुनाने, मेहनत करने और हर दिन और बेहतर बनने के नाम.”

बता दें कि संजना के बाद इस लिस्ट में ‘मिर्जापुर 2’ की ईशा तलवार, हर्षिता गौर, स्वस्तिका मुखर्जी और आहना कुमरा जैसी एक्ट्रेसेज हैं. फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो संजना संघी ने इस फिल्म में एक कैंसर पीड़ित लड़की का किरदार निभाया था. सुशांत सिंह राजपूत उनके बॉयफ्रेंड बने थे. फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया फैन्स और अन्य दर्शकों से मिली थी. इस फिल्म ने IMDB के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था और सबसे ज्यादा रेटिंग पाई थी.

Related Articles

Back to top button