LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

फ़िरोज़ाबाद : घर में हुआ क़त्ल बेटे अंकित से जाने कत्ल की पूरी कहानी

पति ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी दूसरी पत्नी की गोली मार कर दी. हत्याकांड के बाद पति और उसका पहली पत्नी का बेटा फरार हो गया है. घटना थाना शिकोहाबाद के रमेश नगर की है. आरोपी पति फिरोजाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर है.

थाना शिकोहाबाद के सिद्धार्थ एन्कलेव बैंकर कॉलनी रमेश नगर की है. जहां आसाराम अपनी दूसरी पत्नी विनीता के साथ रहता था. देर रात दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. आसाराम ने विनीता की गोली मारकर हत्या कर दी.

आसाराम फिरोजाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात हैं. हत्या करने के बाद वह और उसका पहली पत्नी से हुआ बेटा दरवाजा बंद कर फरार हो गए हैं. वहीं, हत्या की खबर पाकर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा करते किया.

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है, जिसका नाम आसाराम है. यह सूचना मृतक महिला के बेटे अंकित ने दी है. आसाराम और उससे जो पहली पत्नी का बेटा है, वह हत्या करने के बाद दरवाजा बंद करके फरार हो गए हैं. पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी. आसाराम की पहली पत्नी का देहांत हो चुका है.

मृतक महिला के बेटे अंकित ने बताया की., मेरी मम्मी की हत्या हुई है, जिनका नाम विनीता है. अंकित के मुताबिक, उसके पिता और सौतेले भाई ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. यही नहीं, अंकित ने जानकारी देते हुये कहा कि, माता-पिता के बीच अक्सर छोटा मोटा विवाद होता रहता था. शनिवार देर रात को मेरे पापा ने सौतेले भाई को बुला लिया और मुझ पर हमला किया. लेकिन मैं किसी तरह वहां से भाग निकला.

फ़िरोज़ाबाद के एसएसपी संजय पांडे ने बताया कि प्रकरण थाना शिकोहाबाद के फ़िरोज़ाबाद का है. उन्होंने कहा कि मृतक महिला के बेटे अंकित ने सारी बात बताई है कि, उसके पिता हत्या कर दरवाजा बंद करके फरार हो गए हैं. उनका एक पहली पत्नी से बेटा है, वह भी फरार हो गया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button