प्रदेशमध्य प्रदेश

MP: इंदौर में बच्चे न होने के तानों से दुखी दंपति ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, पति मृत पत्नी गंभीर

शादी के 10 साल बाद भी बच्चे न होने का ताना एक दम्पति को इतना आहत कर गया कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसमें पति की तो मौत हो गई और पत्नी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक इंदौर के राजाराम नगर निवासी विजय (40) पुत्र गुलाब लोखंडे और उनकी पत्नी ज्योति (35) ने शुक्रवार रात हरदा के नए बस स्टैंड के सामने स्थित लॉज में जहर खा लिया।

निजी कंपनी में लेथ मशीन ऑपरेटर पति की मौत हो गई। पत्नी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है।

गंभीर हालत में पत्नी ने पुलिस को बयान दिया कि उनकी शादी के 10 साल बाद भी बच्चे नहीं हैं। लोगों के तानों से परेशान होकर पति ने कोल्ड ड्रिंक तथा पत्नी ने नमकीन में मिलाकर जहर खा लिया। इसके साथ महिला ने पति पर कर्ज होने की बात भी कही है।

टीआई प्रवीण चढोकार ने बताया कि विजय लोखंडे और ज्योति दोनों बाइक से ससुराल मुलताई जाने के लिए निकले थे। दोनों शुक्रवार रात 10 बजे सवेरा लाज में पहुंचे। मैनेजर से कहा कि रात का समय है और रास्ता सुनसान है। इसलिए रात रुकने के लिए कमरा चाहिए।

इसके बाद दोनों कमरा नंबर 4 में रुके। सुबह लॉज के सफाई कर्मचारी ने रूम में देखा तो दोनों बेसुध पड़े थे। दोनों को ऑटो से जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां विजय को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ज्योति को पता ही नहीं पति की हो चुकी मौत

मृतक के बैतूल निवासी रिश्तेदार मारुति पड़लक ने बताया कि परिवार खुशमिजाज था। उसके परिवार में बुजुर्ग मां ईटाबाई हैं। दूसरी ओर ज्योति को अब तक नहीं पता कि उसके पति की मौत हो चुकी है।

पुलिस व रिश्तेदारों ने पत्नी ज्योति को बताया कि विजय का इलाज चल रहा है। ज्योति बार-बार कहती रही कि एक बार उसे पति से मिलवा दो।

Related Articles

Back to top button