Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

हॉरर बेहद टफ है, क्योंकि उसके बारे में दर्शकों को यकीन दिलाना पड़ता है:भूमि :-

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म ‘दुर्गामती’ की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं। उनका कहना है कि वह सभी शैलियों में काम करने की इच्छुक हैं। साथ ही उन्होंने किसी हॉरर फिल्म में काम करने के दौरान सामने आने वाली चुनौतियों पर भी खुलकर बात की। भूमि कहती हैं, मैं सभी शैलियों में बेहतर काम करने की इच्छुक हूं। एक कलाकार के तौर पर यही मेरा मकसद है।

Bhumi Pednekar appealed people to wear clothes repeat for Environment  protection, said - I like the idea of renting clothes. | भूमि पेडणेकर ने  लोगों से कपड़ों को रिपीट पहनने की अपील

मैं आज के दौर में भारत में बनने वाली बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं और खुद को टेस्ट करने के लिए अलग-अलग तरह के परफॉर्मेस देना चाहती हूं, जिससे मेरी सीमा का प्रसार हो। हॉरर शैली को लेकर अभिनेत्री कहती हैं, “हॉरर एक कठिन शैली है, क्योंकि आपको दर्शकों को उस चीज पर यकीन दिलाता होता है, जिसके बारे में वे जानते हैं कि यह असली नहीं है। पूरी फिल्म परफॉर्मेस पर टिकी रहती है और दर्शकों के लिए परफॉर्मेस के दम पर ही एक अलग माहौल बनाया जाता है। मैं इस शैली का अनुभव लेना चाहती थी और मुझे यकीन था कि मैं सॉलिड परफॉर्मेस दे पाऊंगी।

Related Articles

Back to top button