LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50देश

किसान को किया जा रहा गुमराह : बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी के सांसद व बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने किसान बिल के खिलाफ किसानों द्वारा दिल्ली में किये जा रहे विरोध प्रदर्शन पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि राजनीतिक कारणों से और गुमराह होने के वजह से आंदोलन संचालित होता रहेगा, ये ना तो देश हित में है और ना ही किसान के हित में है. जिन किसानों को बिल से असहमति है, इस पर सरकार कह रही है कि आप असहमति का बिल दीजिये. हम समाधान करेंगे. हमारी सरकार बिल के मामले में पूरी तरह साफ है, लेकिन जो लोग इस कानून पर सवाल खड़ा कर रहे हैं, उसका ज्यादा कारण राजनीतिक है.

बलिया में बीजेपी सांसद एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा वीरेंद्र सिंह मस्त ने दिल्ली में किसान आंदोलन को ले कर मीडिया से बातचीत में आंदोलन कर रहे किसानों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजनीति के चलते किसानों को गुमराह किया जा रहा है. सांसद ने कहा कि सरकार बातचीत करना चाहती है और किसी भी असहमति को लेकर हर तरह के समाधान के लिये तैयार है.

गौरतलब है कि, देश में कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. किसान लगातार केंद्र सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. वहीं, कृषि कानूनों को हटाने की मांग के कारण किसान पिछले कुछ दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर डेरा डाले हुए हैं और अपनी मांगों पर अड़े हैं. इस बीच आठ दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया गया है. जिसका कई राजनीतिक दलों ने भी समर्थन किया है.

Related Articles

Back to top button