LIVE TVMain Slideदेश

कपिल मिश्रा ने किसान आंदोलन को लेकर योगेंद्र यादव पर साधा निशाना

केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानून को खत्म करने की मांग को लेकर किसानों का आंदोलन और तेज होने लगा है. किसानों ने अपनी मांगों को लेकर 8 दिसंबर को बंद बुलाने का ऐलान किया है. किसानों के इस ऐलान के बाद योगेंद्र यादव ने सिंघु बॉर्डर के पास एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि 8 तारीख को सुबह से शाम तक भारत का चक्का जाम रहेगा.

इस दौरान दूध, फल और सब्जी पर पूरी तरह से रोक रहेगी. उन्होंने बताया कि शादियों और इमरजेंसी सेवाओं केा इस बंद से दूर रखा गया है. योगेंद्र यादव के इस ऐलान पर भाजपा नेता ​कपिल मिश्रा ने निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा योगेन्द्र यादव किसानों का नेता? ये शाहीन बाग-2 हैं

किसान आंदोलन और 8 दिसंबर को बुलाए गए भारत बंद पर बोलते हुए कपिल मिश्रा ने कहा है, किसान आंदोलन करें, धरना करें या बंद करें यह उनके और सरकार के बीच की बात हैं. हम उनके मुद्दों के समाधान की आशा करते हैं. ईश्वर से प्रार्थना करते हैं. हम किसानों के प्रति कृतज्ञ हैं. लेकिन क्या योगेन्द्र यादव किसान हैं, जो दिल्ली की दवाओं, आवश्यक सेवाओं को ठप करने की बात कर रहे हैं? नहीं. क्या नक्सलियों को जेल से छुड़ाने की बात करने वाले लोग किसान हैं? नहीं. क्या आंदोलन में शामिल शाहीन बाग गैंग, सीएम अरविंद केजरीवाल जैसे लोग किसान हैं? नहीं हैं.

बता दें कि कपिल मिश्रा किसानों के आंदोलन के खिलाफ राष्ट्रपति को खत मिल चुके हैं. कपिल मिश्रा ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर दिल्लीवासियों को राहत प्रदान करने के लिए कदम उठाने की अपील की थी.

Related Articles

Back to top button