Main Slideदेशबड़ी खबर

असम में विभिन्न हिस्सों के कला और अन्य क्षेत्रों से जुड़े 1300 से अधिक लोग भाजपा में हुए शामिल :-

भाजपा के आदर्श, नीति तथा मूल्यबोध सिद्धांतों के प्रति आकर्षित होकर रविवार को असम के विभिन्न हिस्सों के कला व अन्य क्षेत्रों से जुड़े 13 सौ से अधिक लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में औपचारिक रूप से शामिल हुए।

राजधानी के पांजाबारी स्थित शंकरदेव कालाक्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल की उपस्थिति में इन लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर मुख्यमंत्री सोनोवाल ने कहा कि अपने जन्म के समय से ही भाजपा देश की अखंडता, सार्वभौमिकता की रक्षा के लिए सभी भाषा-भाषी के लोगों को एक साथ लेकर विकास के पथ पर अग्रसर हो रही है जिसका प्रतिफल आज चारों ओर दिखाई दे रहा है।

असम में विभिन्न हिस्सों के कला और अन्य क्षेत्रों से जुड़े 1300 से अधिक लोग  भाजपा में हुए शामिल - News Aroma

मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्र निर्माण के क्षेत्र में शिल्प व कला जगत से जुड़े लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कला जगत से जुड़े लोगों से समाज में मानवीयता के बीज को बोने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि असम को वैश्विक मानचित्र पर स्थापित करने के लिए हमें समन्वय की जरूरत है। हमें आपस में लड़ाई की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि अपसंस्कृति को तिलांजलि देते हुए अच्छे संस्कृति को हमें अंगीकार करना होगा।

उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक रूप से असम बेहद मजबूत। उन्होंने कहा कि असम को भारत को आदर्श राष्ट्र के रूप में स्थापित करने के लिए हम सभी को मिलकर मन से काम करना होगा।

उसके लिए सत्य, निष्ठा और कर्म संस्कृति के जरिए सभी को एक दक्ष नागरिक के रूप में तैयार करना होगा। मुख्यमंत्री सोनोवाल ने आम जनता में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास की जमकर प्रशंसा की।

उल्लेखनीय है कि सदौ असम सांस्कृतिक सुरक्षा परिषद के मुख्य सचिव मणिकांचन बुढ़ागोहाईं के साथ कैलाश राभा, रमेन तामुली, संजीव दत्त, प्रांजल बरुवा, कुकील सिंह, गीतार्थ प्रियम गोगोई, बाबुल हजारिका, प्रणव शर्मा, मंजुमाला सैकिया के नेतृत्व में समूचे राज्य के लगभग 13 सौ से अधिक कला व अन्य जगत से जुड़े लोगों ने औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश भाजपा के महासचिव व सांसद तपन कुमार गोगोई की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष स्वप्निल बरुवा, पुलक गोहाईं, प्रदेश भाजपा सचिव कृष्णमोनि चुटिया, भाजपा के प्रदेश सांस्कृतिक कोष के संयोजक यतीन बोरा, सहसंयोजक विद्यासागर और जयंत भागवती, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता पवित्र मार्घेरिटा के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व सदौ असम अनुसूचित जाति छात्र संस्था के 17 सौ से अधिक सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी।

Related Articles

Back to top button