Main Slideदेशबड़ी खबर

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की पीएम मोदी के कोरोना प्रबंधन की तारीफ :-

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कोरोना के प्रबंधन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। नड्डा ने उत्तराखंड के एक कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना के काल में पीएम ने देश को फ्रंट से लीड किया और समय पर लॉकडाउन लगाकर करोड़ों लोगों की जान बचाई। नड्डा ने कहा कि कोरोना के कुप्रबंधन के कारण ही डोनाल्ड ट्रंप चुनाव हार, वहीं पीएम मोदी ने देश को फ्रंट से लीड किया।

JP Nadda will be BJP President may be crowned by next week sources- जेपी  नड्डा बनेंगे बीजेपी अध्यक्ष, अगले सप्ताह तक हो सकती है ताजपोशी - TV9  Bharatvarsh

उत्तराखंड में लोगों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘अमेरिका का चुनाव ही कोविड के मैनेजमेंट और मिस मैनेटमेंट पर हो गया। ट्रंप को सत्ता गंवानी पड़ी, कोविड के मिस मैनेजमेंट को लेकर। हमारे मोदी जी ने देश को सबसे आगे खड़े होकर लीड किया और समय पर लॉकडाउन लगाया और 130 करोड़ लोगों के देश को बचा लिया। आज भी अमेरिका ये तय नहीं कर सका है कि वो इकॉनमी या लोगों की जान में से किसे चुने। हालांकि हमारे प्रधानमंत्री ने यह तय किया कि जान है तो जहान है और देश में लॉकडाउन लगाया। यह एक सामान्य फैसला नहीं था।’

अमेरिकी चुनाव में कोरोना प्रबंधन बना ट्रंप की हार की वजह
बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच कोरोना का प्रबंधन ही मुख्य चुनावी मुद्दा रहा था। एक ओर जहां डोनाल्ड ट्रंप पर कोरोना प्रबंधन को लेकर तमाम आरोप लगने के बाद उन्हें हार का सामना करना पड़ा, वहीं डेमोक्रैटिक पार्टी ने भी ट्रंप पर देश को कोरोना पर गुमराह करने का आरोप लगाकर खूब प्रचार किया। अमेरिका में कोरोना का मुद्दा राष्ट्रपति चुनाव की हर डिबेट में भी ट्रंप के लिए मुसीबत का सबब बनता रहा। इन सब के बाद ट्रंप को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा।

बीजेपी करती रही है मोदी के कोरोना प्रबंधन की तारीफ
नड्डा समेत बीजेपी के तमाम नेता कोरोना के प्रबंधन को लेकर पीएम मोदी की तारीफ करते रहे हैं। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन की घोषणा की थी। इसके बाद करीब 8 हफ्ते तक तमाम पाबंदियों के बीच देश में लॉकडाउन बरकरार रखा गया था। इसे लेकर विपक्ष ने पीएम की आलोचना भी की, हालांकि सरकार ने कहा कि अगर लॉकडाउन ना लगाया जाता तो कोरोना संक्रमण से देश में करोड़ों लोगों की जान जा सकती थी।

Related Articles

Back to top button