LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

बड़ी खबर : मालविका हेगड़े को CCD का नया CEO किया गया नियुक्त

कैफे कॉफी डे एंटरप्राइजेज लिमिटेड में एक बड़े पद पर नियुक्ति की घोषणा हुई है. कैफे कॉफी डे चेन के पूर्व अध्यक्ष और संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की पत्नी को चीफ एग्जक्यूटिव ऑफिसर के पद पर नियुक्त किया गया है. ये नियुक्ति वीजी सिद्धार्थ की मौत के ठीक एक साल बाद हुई है. वीजी सिद्धार्थ का शव पिछले साल मंगलुरु की एक नदी से मिला था. कथित तौर पर वीजी सिद्धार्थ ने खुदकुशी की थी.

पिछले साल जुलाई में सामने आई इस घटना के बाद से क़ैफे कॉफी डे एंटरप्राइजेज लिमिटेड के स्वतंत्र बोर्ड के सदस्य एसवी रंगनाथ अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर कामकाज देख रहे थे. दरअसल वीजी सिद्धार्थ के दो दिनों तक लापता रहने के बाद कयास लगने शुरू हो गए थे कि वो एक गहरे आर्थिक संकट का सामना कर रहे थे. जिसके बाद वीजी सिद्धार्थ का शव मंगलुरु की नदी से मिला था. अब वीजी सिद्धार्थ की पत्नी मालविका हेगड़े को तत्काल प्रभाव से कंपनी का सीईओ नियुक्त किया गया है.

वहीं वीजी सिद्धार्थ की बात करें तो उन्हें देश में कॉफी कल्चर को मशहूर करने के लिए जाना जाता है. वीजी सिद्धार्थ ने चाय पसंद करने वाले लोगों के बीच ना सिर्फ कॉफी को मशहूर किया बल्कि भारत के शुरुआती पूंजी निवेशकों को तौर पर भी उन्हें जाना जाता है

वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद कंपनी को ना सिर्फ बड़ा झटका लगा बल्कि कंपनी के भविष्य पर भी सवाल उठने लगे थे. सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद कंपनी के शेयर अप्रत्याशित रूप से गिरे थे. इससे पहले 3 फरवरी को कंपनी को व्यापार निलंबन का भी सामना करना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button