LIVE TVMain Slideदेशबिहार

डिप्टी सीएम रेणु देवी बोली नल जल योजना संबंधी शिकायतो का जल्द होगा समाधान दिया टॉल फ्री नंबर

बिहार सरकार द्वारा सात निश्चय योजना के तहत चलाई जा रही नल जल योजना के संबंध में लगातार आ रही शिकायत है. ऐसे में बिहार सरकार ने इसका त्वरित निदान करने का फैसला लिया है.

सूबे की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि नल-जल में गड़बड़ी की थोड़ी भी शिकायत है तो उसे ठीक किया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोगों से कहा कि शिकायत होने पर आप फोन कीजिए, तीन दिन के अंदर शिकायत दूर की जाएगी.

उन्होंने कहा कि यह हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य है कि हमारे गरीब भाई-बहनों को पानी के लिए कहीं जाना न पड़े. हमें लोगों को आत्मनिर्भर बनना है. ऐसे में अगर नल-जल योजना से संबंधित कुछ शिकायत है तो हम उसे दूर करने का प्रयास करेंगे. भाजपा के कार्यकर्ताओं को अगर इस संबंध में जानकारी हो तो तत्काल टॉल फ्री नंबर 18603455555 पर फोन करें. तीन दिनों के अंदर समस्या को दूर कर लिया जाएगा.

वहीं, भारत बंद पर डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि कृषि कानून के खिलाफ विपक्षी का भारत बंद पूरी तरह से असफल रहा है. उन्होंने कहा कि कृषि बिल से किसान को कोई परेशानी नहीं है, हमारे विपक्ष के नेता को तकलीफ है.

कृषि बिल से किसान तो खुश हैं बता दें कि मंगलवार को बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी व समस्त मंत्रीमंडल के सम्मान में अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था. इस दौरान उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ये बातें कही.

Related Articles

Back to top button