LIVE TVMain Slideकेरलदेश

कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे जेपी नड्डा हुआ जोरदार स्वागत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मिशन बंगाल को लेकर कोलकाता पहुंच गए हैं. कोलकाता में ढोल नगाड़ों के साथ उनका भव्य स्वागत किया. कोलकाता एयरपोर्ट पर भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता नड्डा का स्वागत करने पहुंचे. यहां बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने शंख ध्वनि के साथ जेपी नड्डा का अभिवादन किया.

जेपी नड्डा आज कोलकाता में बीजेपी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा में पूरे राज्य में 9 चुनावी कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. जेपी नड्डा आज शाम कोलकाता के मशहूर कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे.

बता दें कि जेपी नड्डा इस बार बंगाल में अपने चुनावी मिशन की शुरुआत सीएम ममता बनर्जी के गढ़ से ही करेंगे. नड्डा आज ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में जनसंपर्क रैली करेंगे तो कल उनके निशाने पर रहेंगे ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी. 10 दिसंबर को जेपी नड्डा अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हॉर्बर में रैली करेंगे.

बीजेपी के रणनीतिकारों ने ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के क्षेत्र में पार्टी के गहन प्रचार अभियान को ममता के गढ़ में ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ का नाम दिया है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी ममता बनर्जी के क्षेत्र भवानीपुर और अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हॉर्बर में 4 महीने का आक्रामक अभियान चलाने की रणनीति बना रही है. नड्डा दो दिनों के अपने अभियान से इसकी शुरुआत कर रहे हैं.

इसी तरह बीजेपी डायमंड हॉर्बर संसदीय सीट में आने वाले 7 विधानसभा सीटों में से कम से कम 4 पर कब्जा जमाना चाहती है. बीजेपी ने इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है.

Related Articles

Back to top button