LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का आज भी दरवाजा बंद

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास का एक दरवाजा आज भी बंद है. AAP विधायक राघव चड्ढा ने कहा है कि आज भी सीएम अरविंद केजरीवाल एक तरह के कारावास में हैं.

मंगलवार को भारत बंद के दौरान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं नेताओं ने आरोप लगाया था कि गृह मंत्री अमित शाह के आदेश पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर दिया गया है. इसके खिलाफ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया मंगलवार को धरने पर बैठ गए थे. दिल्ली पुलिस ने AAP के इन आरोपों को झूठ और बेबुनियाद करार दिया था.

बुधवार को राघव चड्ढा ने कहा कि आज भी सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास का एक दरवाजा पूरी तरह से बंद है. जिस दरवाजे से लोग सीएम से मिलने के लिए आते-जाते हैं, उस एक दरवाजे को पुलिस ने बंद कर रखा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता उस दरवाजे के बाहर हैं और पुलिस ने सुरक्षा बलों की कई कम्पनियां, बुलेट प्रूफ जैकेट के साथ वहां लगा दी है.

आप विधायक राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि गृह मंत्री अमित शाह के कहने पर पुलिस ने आज भी अरविंद केजरीवाल के मूवमेंट पर रोक लगाया हुआ है, एक दरवाजा अभी भी बंद है. उन्होंने कहा कि एक सेवादार से चौकीदार को इतना परहेज क्यों है, क्योंकि उन्हें लगता है कि ये सेवादार निष्काम भाव से जनता की सेवा कर रहा है.

बीजेपी पर इस घटनाक्रम का आरोप लगाते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा वालो, आप चार नहीं, 400 नेता भी सीएम आवास के सामने बैठा दोगे तो भी स्टेडियम को जेल नहीं बनवा सकते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और निगम तो एक बहाना है, बीजेपी का असली निशाना किसान आंदोलन है. राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि हमनें स्टेडियम को जेल बनाने की अनुमति नहीं दी.

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि कल वहां पर एक अघोषित आपातकाल लागू था और उसे पुलिस छावनी में बदल दिया गया था. उन्होंने कहा कि जनता द्वारा चुने गए पार्षद, विधायक, मंत्री सांसद और जनता सीएम से मिलने की कोशिश करती रही, लेकिन उन्हें भीतर नहीं जाने दिया. केंद्र ने लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए सीएम को कारावास में रख दिया है.

Related Articles

Back to top button