Main Slideदेशबड़ी खबर

बारामूला में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, एक महिला सहित 6 नागरिक घायल :-

जिले के सिहपोरा इलाके के मुख्य बाजार में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों के एक दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला सहित छह नागरिक घायल हो गए, वहीं हमला करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाना शुरू कर दिया है।

20 Injured In A Grenade Attack In Market On Maulana Azad Road In Srinagar -  जम्मू-कश्मीरः श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड हमला, 20 नागरिक घायल,  एक की मौत - Amar Ujala

 

ग्रेनेड हमले में घायल नागरिकों की पहचान गुलाम मोहम्मद पारे, गुलजार अहमद खान, मंजूर अहमद भट और अहमद डार सिंहपोरा के निवासी हैं। इनके अलावा घायलों में तबस्सुम निवासी डूडीपोरा हंदवाडा, फरमान अली निवासी उत्तर प्रदेश भी शामिल हैं।

बुधवार को सुरक्षाबलों का एक दल सिंहपोरा गांव के मुख्य बाजार में ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में एक महिला सहित छह नागरिक घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। सभी को पट्टन ट्रामा अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएचएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखने तक तलाशी अभियान जारी था।

Related Articles

Back to top button