Main Slideदेशबड़ी खबर

मातम में बदली खुशिया,बारातियों से सवार कार और ट्रक का एक्सीडेंट,दूल्हे के जीजा सहित 2 की मौत :-

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बुधवार देर रात हुए बारातियों से भरी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक सामने से हुई इस टक्कर के बाद कार के ऊपर ट्रक चढ़ गया और आगे जाकर पलट गया। हादसे में दूल्हे के जीजा सहित 2 लोगों मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। इनमें दूल्हा भी शामिल है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दूल्हा- दुल्हन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, दुल्हन की मौत, मौत से जंग लड़ रहा  दूल्हा

 

जानकारी के मुताबिक, त्रिकुंडा क्षेत्र बगदा गांव निवासी रोजगार सहायक सुनील मरकाम की बारात बुधवार रात सूरजपुर के गोविंदपुर जा रही थी। इस दौरान कार में पीछे की सीट पर दूल्हा सुनील मरकाम और दो अन्य लोग बैठे थे। जबकि सुनील का सहकर्मी रोजगार सहायक मनीलाल कार ड्राइव कर रहा था और उसके बगल वाली सीट पर दूल्हे का जीजा बैठा हुआ था।

वाड्रफनगर से आगे प्रेमनगर मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार को कुछ दूर घसीट ले गया और ट्रक उसी के ऊपर चढ़कर पलट गया। हादसे में रोजगार सहायक मनीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को वाड्रफनगर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां दूल्हे के जीजा ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button