LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

BJP सरकार पोषण करने वालों का शोषण बंद करे : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला.

शुक्रवार को उन्होंने ने ट्वीट कर लिखा, सड़कों पर ठिठुरते आंदोलनकारियों की जायज़ माँगों को लेकर भाजपा सरकार हृदयहीन रवैया अपनाकर किसानों की घोर उपेक्षा कर रही है इस पर जो वैश्विक प्रतिक्रिया आ रही है, उससे दुनियाभर में भारत की लोकतांत्रिक छवि को गहरी ठेस पहुxची है. भाजपा सरकार पोषण करने वालों का शोषण करना बंद करे!

इससे पहले सपा प्रमुख ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर तंज कसा. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, अपनी ज़मीं की ख़ातिर हम माटी में जा लिपटेंगे… वो क्या हमसे निपटेंगे!!! #नहीं_चाहिए_भाजपा. उधर, अखिलेश यादव ने एक फोटो भी शेयर की हैं. सोमवार को कन्नौज में होने वाली किसान यात्रा से पहले ही अखिलेश यादव को पुलिस ने लखनऊ ने धारा-144 के उल्लंघन मामले में गिरफ्तार कर किया था.

मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर प्रदेश और देश में अराजकता फैलाने का आरोप लगाया. सीएम योगी ने कहा कि देश के कुछ राजनीतिक दलों द्वारा वातावरण खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. खासतौर पर APMC एक्ट पर राजनीतिक दलों का वर्तमान रवैया उनके दोहरे चरित्र को दर्शाता है. भोले-भाले किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अराजकता फैलाई जा रही है. उन्हाेंने कहा कि केंद्र ने किसानों के लिए कई क्रांतिकारी कदम उठाए हैं.

Related Articles

Back to top button