LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

50 लाख का गाउन पहन कर रेगिस्तान के रेत में उतरी उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और इस बार वजह है उनका नया फोटोशूट और उसमें पहनी गई ड्रेस की कीमत. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने मशहूर अरबी मैगजीन सोल अरेब‍िया के ल‍िए फोटोशूट कराया और उर्वशी इस मैगजीन के कवर पर भी नजर आ रही हैं.

इस बारे में एक पोस्‍ट शेयर करते हुए उर्वशी ने ल‍िखा क‍ि वो पहली इंडियन/एशियन एक्‍टर हैं जो इस इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पर नजर आइ हैं. साथ ही इस फोटोशूट में उर्वशी ने जो ड्रेसेस पहने हैं उनकी कीमत सुनकर भी आप दंग रह जाएंगे.

इस मैगजीन के कवर पर उर्वशी एक आरेंज गाउन और एक रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में उर्वशी ने फैशन ड‍िजानइर Michael Cinco की ड्रेसेस में नजर आ रही हैं और उन्‍होंने इस फोटो शूट के दौरान काफी महंगी ड्रेसेस पहनी हैं.

सबसे महंगी ड्रेस की अगर हम बात करें तो उर्वशी इस फोटोशूट में 25 लाख का एक रेड कलर का गाउन पहने हुए द‍िखाई दी हैं. उर्वशी ने इस शूट के दौरान एक ऑरेंज गाउन पहना है, ज‍िसकी कीमत भी 25 लाख से ऊपर है. यानी उर्वशी ने इस फोटोशूट में 50 लाख से ज्‍यादा की कीमत के कपड़े पहने हैं.

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट का फोटो शेयर करते हुए ल‍िखा सपने तब सच होते हैं, जब आप उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकी हमारे सपनों की बहुत मांग है सोल अरेब‍िया मैगजीन के एडिटर इन चीफ सुल्तान अबू टायर का कहना है क‍ि मैगजीन के शूट के दौरान उर्वशी ने हमसे अपने सपनों के बारे में बात की. उर्वशी रौतेला ने अपने चैरिटेबल ट्रस्ट के बारे में भी इस मैगजीन में खुलकर बात की है.

Related Articles

Back to top button