LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

बरेली : गाड़ी निकालने को लेकर हुआ विवाद चली गोलियां महिला समेत तीन घायल

शहरी जीवन की भागदौड़ में लोग इस कदर परेशान हैं कि वह मामूली सी बात झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं. बरेली में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है.

यहां गाड़ी निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगों ने तंमचों से लैस होकर हमला कर दिया. ताबड़तोड़ चली गोलियों में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए, जबकि इस संघर्ष में घायल बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना इज्जतनगर के परतापुर चौधरी की है.

परतापुर चौधरी निवासी तसब्बर हुसैन रेलवे में फिटर के पद पर तैनात हैं. उनके घर के सामने बाबू रहते हैं. बाबू के घर में शुक्रवार की शाम मीलाद का कार्यक्रम था. इनके घर आए मेहमानों की गाड़ियां दरवाजे के बाहर खड़ी थीं. शाम को घर के पास रहने वाला अशरफ जो कि ड्राइवर है, अपनी गाड़ी लेकर वहां आ गया. अशरफ ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक नाले में गिर गई.

बाबू के परिजनों ने इसका विरोध किया तो वह गाली-गलौज करता हुआ घर चला गया. कुछ देर बाद आरोपी अपने परिवार की महिलाएं और पुरुषों के साथ मौके पर आया और फायरिंग शुरू कर दी. इससे वहां भगदड़ मच गई. गोली लगने से बाबू की पत्नी आयशा बानो, परिवार के सुहैल, शाहनवाज घायल हो गए, जबकि अनीस मारपीट में चोटिल हो गया.

आरोप है कि दबंगों ने बीच-बचाव करने पर तसब्बर हुसैन को पीट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी कार से भागने लगे. इस पर लोगों ने उनको घेर लिया और कार में तोड़फोड़ कर दी. हालांकि, आरोपी भागने में कामयाब हो गए. घटना की सूचना पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी समेत बारादरी और इज्जतनगर थाने की फोर्स ने पहुंच कर मामले को शांत कराया.

वहीं, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की दो पक्षों में गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हुआ था. फायरिंग में तीन लोग घायल हुए. जबकि प्रथम दृष्टया पता चला है कि तसब्बर हुसैन की मौत हार्ट अटैक से हुई है. बाकी मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं.

Related Articles

Back to top button