LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बिहार : नाबालिग से गैंगरेप के बाद गला घोंटकर की हत्या

बिहार के गया जिले से नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के बेलागंज की है. मिली जानकारी अनुसार बेलागंज प्रखण्ड के मेन क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय पीड़िता शौच के लिए सुबह घर के बाहर निकली थी. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन करनी शुरू कर दी.

कई घंटों की बाद खोजबीन के बाद घर के पास के ही अरहर के खेत में पीड़िता का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ गैंग रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है. इधर, घटना की सूचना पर मेन थाना पुलिस और विधि व्यवस्था डीएसपी एसके प्रभात मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

ग्रामीणों और परिजनों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की आशंका जाहिर की है. फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, विधि व्यवस्था डीएसपी एसके प्रभात ने फिलहाल दुष्कर्म की घटना से इंकार किया है.

Bihar: Birthday Celebration In Corona Period Put Policemen In Trouble, Know  How Show Cause Issued To Participants Ann | बिहार: कोरोना काल में जन्मदिन  मनाना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, डेढ़ ...

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कहा जाना उचित होगा कि दुष्कर्म की घटना हुई है या नहीं. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि, घटनास्थल के आस पास कई जगह खून के निशान देखे गए हैं.

Related Articles

Back to top button