LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

किसान आंदोलन : पुलिस प्रशासन ने थानों पर सुरक्षा के मद्दे नजर फ्लैग मार्च निकाला

किसान आंदोलन को लेकर पुलिस प्रशासन काफी एक्टिव मोड में नजर आ रहा है. सोमवार के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने जिले के सभी थानों पर सुरक्षा के मद्दे नजर फ्लैग मार्च किया गया.

शहर कोतवाली क्षेत्र में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी नगर अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने सुपर मार्केट से डिग्री कॉलेज चौराहे तक सैकड़ों पुलिसकर्मियों के एक साथ मार्च किया और अधिकारियों के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा की.

आपको बता दें कि, किसान आंदोलन को लेकर समाजवादी पार्टी, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी भी मैदान में कूद चुकी है. जिसको लेकर जगह जगह काफी समस्याएं खड़ी हो रही हैं. यही कारण था जिले के एसपी श्लोक कुमार ने सभी थानों की पुलिस को निर्देशित किया कि अपने-अपने क्षेत्रों में फ्लैग मार्च करें जिससे कि अराजक तत्व सड़कों पर ना आने पाए.

सबसे संवेदनशील क्षेत्र शहर कोतवाली क्षेत्र आता है जहां पर अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव , सीओ सिटी डॉ अंजनी कुमार चतुर्वेदी ,शहर कोतवाल अतुल सिंह भारी पुलिस बल के साथ कोतवाली क्षेत्र के सभी संवेदनशील क्षेत्रों का भ्रमण किया और एक संदेश दिया कि प्रदर्शन में किसी प्रकार की कोई अराजकता बर्दाश्त नहीं होगी.

आंदोलन के पहले पुलिस का फ्लैग मार्च आम लोगों में चर्चा का विषय बना रहा. कुछ लोगों ने पुलिस द्वारा इसे प्रदर्शनकारियों पर दमनकारी नीति अपनाने का रास्ता बताया तो कुछ लोगों ने इसे पुलिस की अच्छी व सराहनीय पहल. इस तरह चर्चाएं तो होती रही लेकिन पुलिस ने शक्ति प्रदर्शन करके प्रदर्शनकारियों व अराजक तत्वों को एक संदेश देने का काम कर दिया है.

Related Articles

Back to top button