LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

पंकज त्रिपाठी की फिल्म बच्चन पांडे में हुई एंट्री जल्द करेंगे शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में अब मिर्जापुर के कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की एंट्री हो गई है. एक्टिंग की दुनिया में नए आयाम खड़े करने वाले पंकज त्रिपाठी को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म की स्टारकास्ट में शामिल कर लिया है.

पंकज से पहले फिल्म से अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस जुड़े थे. बच्चन पांडे में कृति सेनन, अक्षय कुमार की हीरोइन के रोल में नजर आने वाली हैं.

इसी के साथ अब पंकज त्रिपाठी पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हालांकि वह कृति सेनन के साथ पहले भी लुका छुप्पी और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

फैंस इन अक्षय और पंकज को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू होगी. इसकी शूटिंग के लिए अक्षय, कीर्ति, अरशद, पंकज और जैकलिन जैसलमेर जाएंगे.

बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे जो एक्टर बनना चाहता हैं. वहीं अरशद वारसी फिल्म में अक्षय के दोस्त के रोल में दिखाएंगे.

कृति सेनन एक ऐसी जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी, जो फिल्म डायरेक्टर बनना चाहती हैं. इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. बच्चन पांडे की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. की जा रही है कि यह फिल्म अगले साल 2021 तक ही सिनेमाघर में आएगी.

बता दें कि पंकज त्रिपाठी को पिछली बार अनुराग बसु की मल्टी-स्टारर फिल्म लूडो में देखा गया था. इस फिल्म में उनके काम की खूब सराहना हुई थी. पंकज हाल ही में अपनी सीरीज मिर्जापुर के सीजन २ में नजर आए थे. इस गैंगस्टर बेस्ड सीरीज में भी उनके काम को खूब पसंद किया गया. त्रिपाठी के पास फिलहाल बच्चन पांडे के अलावा रणवीर सिंह स्टारर 83, कागज, संदीप और पिंकी फरार और मुंबई सागा जैसी फिल्में हैं.

Related Articles

Back to top button