LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेशस्वास्थ्य

उत्‍तराखंड : तांडव मचा रहा कोरोना स्‍वास्‍थ्‍य सचिव भी हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर उत्‍तराखंड से आ रही है. प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य सचिव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

स्‍वास्‍थ्‍य सचिव अमित नेगी ने हाल में ही अपना कोरोना टेस्‍ट करवाया था. अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद संक्रमित व्‍यक्ति को क्‍वारंटीन होना पड़ा है.

वहीं, 12 दिसंबर को महिला और बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. उन्होंने खुद इसके बारे में जानकारी दी थी. रेखा आर्य ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मैं एसिम्प्टमैटिक हूं और कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी कोरोना की जांच करवाएं.

बता दें कि कल खबर सामने आई थी कि उत्तराखंड में पहले चरण में 90 हजार से अधिक स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसके लिए राज्य सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है.

कहा जा रहा है कि उत्तराखंड में वैक्सीन आने पर सबसे पहले स्वास्थ्यकर्मियों को ही वैक्सीन दिया जाएगा. उत्तराखंड के स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने कहा है कि राज्य के 93,000 से अधिक स्वास्थ्य कर्मचारियों को मुफ्त में COVID-19 का वैक्सीन दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button