LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

ईशा गुप्ता ने की लेटेस्ट तस्वीर शेयर खूब हो रही वायरल

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो वक्त-वक्त पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं.

उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैन्स के लिए चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसे ही फोटोज बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शेयर किया है. बता दें कि इशा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

esha gupta share her bathroom selfie fans love her bold style

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरे शेयर की है. ईशा गुप्ता ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं.

3 दिन में कई बार हैक हुआ ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट, लेटेस्ट तस्वीर  शेयर कर एक्ट्रेस ने उड़ाए फैंस के होश esha gupta shares a bold photo after  someone hacked her

एक्ट्रेस की ये फोटो सेाशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ईशा के लेटेस्ट तस्वीर में वह टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बाथरूम में मिरर के सामने बेहद बोल्ड पोज देते हुए तस्वीर खिचवाई है.

ईशा गुप्ता ने फिर पोस्ट कीं लेटेस्ट फोटोशूट की BOLD तस्वीरें, जो हो गई हैं  वायरल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन उन्होंने एक बाथटब वाला इमोजी जरूर बनाया है.ईशा की इस तस्वीर पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. अब तक इस तस्वीर को 206589 लोगों ने लाइक किया है. वहीं फैन्स जमकर इस तस्वीर पर कमेंच भी कर रहे हैं.

ईशा गुप्ता ने फिर पोस्ट कीं लेटेस्ट फोटोशूट की BOLD तस्वीरें, जो हो गई हैं  वायरल

इशा गुप्ता कई बार अपनी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती है. हालांकि अभिनेत्री हमेशा ट्रोल करने वालों को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देती हैं.

टॉपलेस तस्वीर में ईशा गुप्ता ने बरपाया 'कहर', तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर  वायरल

हांल में ही ट्रोर्स के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा था कि साल 2020 के बाद भी लोग निगेटिव होने और ट्रोल करने में व्यस्त हैं. इन चीजों को लेकर कभी-कभी बुरा लगता है कि शायद वे परेशान हैं इ​सलिए ऐसा कर रहे हैं. उनके पास बात करने के लिए कोई भी नहीं है और यही वजह है कि वह दूसरों को ट्रोल करते हैं

Related Articles

Back to top button