LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

मौसम के कारण टल सकता है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा : प्रयागराज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज का दौरा कर सकते हैं. इसदौरान वे कई कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं. हालांकि सीएम योगी के दौरे को लेकर मौसम की वजह से सस्पेंस बना है. प्रयागराज में रात से ही मौसम खराब है. रात से रुक रुक कर लगातार बारिश हो रही है.

घंटों हुई तेज बारिश की वजह से वकीलों के कार्यक्रम स्थल केपी कालेज ग्राउंड पर अव्यवस्था फैल गई थी. खुले आसमान के नीचे यूपी के वकीलों का समागम कार्यक्रम होना था. कार्यक्रम स्थल पर पानी भर गया था और कीचड़ फैल गया था.

इस बीच व्यवस्थाओं को ठीक कराया जा रहा है लेकिन आज भी आसमान में बादल छाए हुए हैं और बीच-बीच में हल्की बूंदाबांदी भी हो रही है. अगर आज भी बारिश होती है तो वकीलों का कार्यक्रम होना मुश्किल हो जाएगा. वकीलों का कार्यक्रम स्थगित होने पर मुख्यमंत्री के प्रयागराज दौरे पर भी सस्पेंस रहेगा.

वकीलों का कार्यक्रम टलने पर सीएम योगी के प्रयागराज आने की संभावना कम रहेगी. सीएम योगी को वकीलों के समागम कार्यक्रम में शिरकत करने के साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेना था. वकीलों के लिए आर्थिक पैकेज का ऐलान समेत सरकार की तरफ से कई सौगातें दिए जाने की उम्मीद है.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को माघ मेले की तैयारियों की भी समीक्षा करनी थी. इसके अलावा जनप्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री के बैठक होनी थी. इसके साथ ही स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत पुलिस महकमे को मिले उपकरणों का भी लोकार्पण करना था. बहरहाल सीएम का कार्यक्रम टलने के आसार हैं.

Related Articles

Back to top button