LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

Realme 8 सीरीज को लेकर आई अहम् जानकारी सामने जाने यहा ?

Realme 7 की अपडेटेड Realme 8 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग को लेकर एक जानकारी सामने आई है. ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपनी 8 सीरीज को Narzo 30 सीरीज के साथ लॉन्च कर सकती है.

पिछले हफ्ते टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट कर ये जानकारी दी थी कि Realme Narzo 30 और Narzo 30 Pro को भारत में जनवरी में लॉन्च किया जाएगा. अब टिप्स्टर ने आगे जानकारी देते हुए लिखा है कि उम्मीद है कि Realme 8 और Realme 8 Pro की लॉन्चिंग भी भारत में जनवरी में ही की जा सकती है.

Realme 8 और Realme 8 Pro के लॉन्च डेट की घोषणा होना बाकी है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी नए साल की धमाकेदार शुरुआत करना चाहती है. आपको बता दें Realme X7 सीरीज की भी लॉन्चिंग भारत में जनवरी में की जा सकती है.

ये पहली बार है जब रियलमी 8 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने आई है. ऐसे में नए फोन्स के बारे में कोई भी जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. पूरी उम्मीद है कि Realme 8 और Realme 8 Pro फोन्स को Realme 7 और 7 Pro के अपग्रेड के तौर पर ही उतारा जाएगा.

Realme 7 को इस साल काफी अच्छे स्पेसिफिकेशन्स के साथ उतारा गया था. Pro वेरिएंट में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, सुपर AMOLED डिस्प्ले, 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button