LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान कहा। ….

बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित एआईएमआईएम के अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि वह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा गठित ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ के साथ रहेंगे.

साफ है कि ओवैसी बिहार के बाद उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, जो कि 2022 में होंगे.

आपको बता दें कि भागीदारी संकल्प मोर्चा में राजभर की एसबीएसपी के अलावा यूपी के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की जन अधिकार पार्टी, बाबू राम पाल की राष्ट्रीय उदय पार्टी, अनिल सिंह चौहान की जनता क्रांति पार्टी और प्रेमचन्द प्रजापति की राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी शामिल हैं. इसके साथ ओवैसी ने कहा कि हम अब राजभर के मोर्चा का हिस्सा हैं.

आज मैं उनसे मिला हूं, हम उनके साथ जाएंगे. ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ का गठन पहले ही किया गया था, हम उनके साथ रहेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि राजभर की पार्टी ने हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम उम्मीदवारों की जीत में भूमिका निभाई थी.

ओवैसी से जब पूछा गया कि क्या बसपा प्रमुख मायावती भी ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ का हिस्सा होंगी. इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि मैं भागीदारी संकल्प मोर्चा का हिस्सा हूं और हम इसे आगे ले जाएंगे और देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमने पांच साल पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि हमें कोई सफलता नहीं मिली थी. फिर हमने नगर निगम चुनाव लड़ा था, हम यहां लगातार काम कर रहे हैं.

उनसे पूछा गया था कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आरोप है कि वह पैसे लेकर मुस्लिम वोटों का बंटवारा करते है. इस पर ओवैसी ने कहा जब अटल बिहारी वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थे तो ममता राजग का हिस्सा रही. गुजरात में इतना बड़ा फसाद हुआ. अब ममता बनर्जी यह कह रही हैं तो अब तक उनका सामना ‘मीर जाफर’ औैर ‘मीर सादिक’ जैसे लोगों से पड़ा है. उनका एक सच्चे मुसलमान से सामना नहीं हुआ है, वह हो जायेगा

Related Articles

Back to top button