LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

पुलिस बन लोगों को लूटा तो देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून पुलिस की अपराध शाखा ने एक टीवी अभिनेता को गिरफ्तार किया है. दरअसल, अभिनेता ने खुद को कई लोगों के सामने पुलिसकर्मी के रूप में पेश किया था. टीवी अभिनेता को कई लोगों के साथ धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

सलमान जाफरी उर्फ ​​जाकिर, जिन्होंने कई टेलीविजन धारावाहिकों जैसे ‘चित्तौड़गढ़ की राजकुमारी पद्मिनी’, ‘छत्रपति राजा शिवाजी’, ‘सावधान इंडिया’ और एक साइड एक्टर के रूप में गुलामकाई जैसी फिल्मों में काम किया है.

पुलिस के अनुसार, जाफरी एक धोखाधड़ी गिरोह का हिस्सा हैं जो अन्य राज्यों में लोगों को पुलिस के रूप में धोखा देता है. इस महीने की शुरुआत में जाफरी ने पुलिसकर्मी के रूप में उत्तराखंड के एक वरिष्ठ नागरिक को 5 लाख रुपये का चूना लगाया और वापस मुंबई आ गया.

उसकी लोकेशन पर नजर रखने वाली उत्तराखंड पुलिस मुंबई पहुंची और क्राइम ब्रांच से मदद मांगी. यूनिट-8 के अधिकारियों ने उत्तराखंड पुलिस की मदद की और सोमवार को अंधेरी के ओशिवारा स्थित आवास से जाकिर को पकड़ा. पुलिस ने कहा कि जाकिर के खिलाफ इस तरह के पांच मामले दर्ज हैं, जिनमें से तीन नागपुर और दो देहरादून में हैं.

टीवी अभिनेता गिरफ्तार...पुलिस बन लोगों को लूटने और धोखाधड़ी के आरोप | TV  actor arrested ... Police become accused of robbing people and cheating

धोखाधड़ी के लिए भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत पटेल नगर पुलिस स्टेशन देहरादून में मामला दर्ज किया गया था. पूछताछ के दौरान आरोपी ने शुरू में आरोपों का खंडन किया और पुलिस को बताया कि वह टीवी उद्योग में काम कर रहा है और उसकी अच्छी प्रतिष्ठा है. बाद में उसने धोखाधड़ी के मामलों में अपनी हिस्सेदारी स्वीकार कर ली है.

Related Articles

Back to top button