LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

OnePlus की 7th Anniversary Sale हो गई शुरू मिलेगा कैशबैक का फायदा

अगर आप भी OnePlus का स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास इस समय अच्छा मौका है. OnePlus ग्राहकों के लिए धमाकेदार ‘7th Anniversary Sale’ लेकर आई है. इस सेल में ग्राहकों को बंपर छूट मिलेगी.

इस सेल में लेटेस्ट OnePlus 8 और OnePlus 8T मॉडल पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा इस सेल में इंस्टैंट डिस्काउंट, नो कॉस्ट ईएमआई के अलावा कैशबैक का भी फायदा मिलेगा. इस सेल का फायदा आप 17 और 18 दिसंबर को ले सकते हैं.

कंपनी OnePlus 8T स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपए तक की छूट दे रही है. इसके अलावा 8 पर 3 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को ऑडियो डिवाइस पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. बता दें ये छूट का फायदा आपको तब मिलेगा जब आप HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करेंगे.

HDFC बैंक अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 4,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रहा है. इसके साथ ही वनप्लस वाय सीरीज के 32 इंच और 43 इंच के टीवी पर 1,000 रुपये का छूट दी जा रही है.

अगर आप वनप्लस स्टोर ऐप से खरीदारी करते हैं तो आपको 500 रुपए का डिस्काउंट वाउचर मिलेगा. इसके साथ ही पावर बैंक और ऑडियो प्रोडक्ट्स पर 10 फीसदी तक की छूट मिलेगी. वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर पर पहुंचने वाले पहले 10 ग्राहकों को 3,000 रुपये का एक्सचेंज कूपन देगी. इसके साथ ही 11 से 30 ग्राहकों को 2,000 रुपये और 31 से 70 ग्राहकों को 500 रुपये तक का ऐक्सेसरीज कूपन दिया जाएगा.

बता दें कंपनी ग्राहकों को इस सेल में वनप्लस रेड केबल लाइफ केवल 999 रुपए में दे रही है. इस केबल की वारंटी 12 महीने की होगी. इसके अलावा 12 महीने के लिए 50GB क्लाउड स्टोरेज और 12 महीने के लिए अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Related Articles

Back to top button