LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बरेली : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर गुमराह करने का लगाया आरोप

किसान संगठन अपनी मांगों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. जबकि, केंद्र की मोदी सरकार लगातार किसानों को मनाने में जुटी है. किसानों के साथ लगातार वार्ता फेल होने का बाद अब बीजेपी किसान सम्मेलनों के जरिए कृषि कानून पर फैले भ्रम को दूर करने की कोशिश में जुटी है.

बीजेपी ने चौपाल लगाकर किसानों को कृषि कानूनों के फायदे गिनाने का अभियान शुरू कर दिया है. इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को बरेली में किसानों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर गुमराह करने का आरोप लगाया.

सीएम योगी ने कहा कि कम्युनिज्म की ये थ्योरी कि एक झूठ को अगर 100 बार बोलोगे तो सच हो जाएगा, ये कभी सफल नहीं होने वाली है. हम तो सत्य के आग्रही हैं, सत्य बोलेंगे और सत्य के मार्ग का अनुसरण करने में कोई संकोच नहीं करेंगे. यही बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सामने कह रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम मंडी को तकनीक के साथ जोड़कर मंडी व्यवस्था को सुदृढ़ कर रहे हैं. किसान भाइयों को अच्छी सड़कें, शेड, पार्किंग और बुनियादी सुविधाएं दे रहे हैं. लेकिन, मुद्दा विहीन विपक्ष लोगों को गुमराह कर रहा है कि मंडी बंद हो जाएगी, उन्हें ये बुरा लग रहा है कि किसानों के लिए नई-नई चीजें क्यों?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने वही किया है जो उन्होंने कहा था, जब भारत बढ़ रहा है, लोग ईर्ष्या करते हैं. ये लोग बार-बार झूठ दोहरा रहे हैं. झूठ का कम्युनिज्म सिद्धांत यहां सफल नहीं होगा. पीएम मोदी ने किसान को बीज, उर्वरक और कृषि लाभ के लिए श्रृंखला विकसित करने के लिए कहा है और हम इसे कर रहे हैं

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों को कृषि कानूनों के फायदे बताने के साथ ही 111 परियोजनाओं का उद्घाटन किया, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार भी किसानों को कृषि कानूनों के फायदे के बारे में बताया और विपक्ष पर जमकर सियासी वार किए.

Related Articles

Back to top button