LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

साउथ पॉपुलर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने पहना 3 लाख का लहंगा देखे तस्वीरें

साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलु से शादी की. दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त डेट कर रहे थे. दोनों की शादी की सेरेमनी मुंबई में हुई.

उनकी शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई. इनमें से एक तस्वीर उनके लहंगा चोली की है.गौड़ पूजा सेरेमनी के दौरान काजल अग्रवाल ने हल्के पीले-हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था. इस पूरे लहंगे पर फ्लोरल एम्ब्रोइडरी किया गया है.काजल ने लहंगे के साथ लाइम ग्रीन कलर की स्लीवलेस और बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था. ये सिल्क का बना हुआ है.

गौड़ पूजा सेरेमनी के दौरान पहने गए इस लहंगा चोली की कीमत 3 लाख रुपए से ज्यादा की है. इसे डिजाइन अनिता डोंगरे ने तैयार किया था.अगर आप भी इस डिजाइनर लहंगे को खरीदना चाहते हैं, तो आपको ये 3 लाख 92 हजार रुपए में उपलब्ध मिलेगा.वहीं बात करें, शादी समारोह में काजल अग्रवाल ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसे डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था.

काजल ने लॉकडाउन के बीच अपनी शादी की तैयारी की. यहां तक की उन्होंने मनीष मल्होत्रा को उस वक्त साड़ी के लिए बोला, जब देश में कोरोना वायरस महामारी चरम पर थी.

Related Articles

Back to top button