LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

फ्लिपकार्ट की बंपर सेल हुई शुरू दे रहा 70% तक की छूट जल्दी करे। ….

ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart अपने ग्राहकों के लिए आए दिन धमाकेदार ऑफर लेकर आता रहता है. जिसके चलते ग्राहक भी दिल खोल कर शॉपिंग करते हैं. फ्लिपकार्ट एक बार फिर से बंपर सेल का आयोजन कर रहा है.

इस सेल में कई प्रोड्क्टस पर 70% तक की छूट मिलेगी. ये सेल 18 दिसंबर यानी की आज से शुरू हो रही है. इसका नाम फ्लिटकार्ट बिग सेविंग डेज सेल है. साल 2020 की यह आखिरी सेल 18 से 22 दिसंबर तक चलेगी.

इस सेल में कई प्रोडक्ट्स जैसे मोबाइल, टीवी, कैमरा, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, हेडफोन्स, ईयरफोन्स, ईयरबड्स, फिटनेस बैंड, ट्रिमर, स्पीकर्स, पावर बैंक, वॉशिंग मशीन, कंप्यूटर के साथ ही फैशन और घरेलू सामानों पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं. डिस्काउंट के अलावा कंपनी दूसरे ऑफर्स भी दे रही है. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 17 तारीख की दोपहर से ही शुरू हो जाएगी.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान आप एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीद पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं. इस सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर 70 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी.

इस सेल में आप रियलमी Realme 6i को महज 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं Realme Narzo 20 Pro को महज 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. सेल में आप रेडमी का फेमस मोबाइल Redmi 9i सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. उसके अलावा Apple iPhone XR और iPhone SE पर भी छूट मिलेगी.

IPhone SE को 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बिक्री के उपलब्ध रहेगा और iPhone XR को 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा. अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेणियों के उत्पादों में, फ्लिपकार्ट लैपटॉप पर 40% तक, हेडफोन और स्पीकर पर 70% तक, स्मार्ट वेअरबल्स पर 50% तक और टेलीविजन पर 65% तक की छूट मिलेगी.

Related Articles

Back to top button