LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा के विशेष सत्र में बीजेपी को घेरा

दिल्ली नगर निगम में कथित आर्थिक हेराफेरी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा के विशेष सत्र में बीजेपी को आड़े हाथों लिया. अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी में हेराफेरी को CWG घोटाले से भी बड़ा घोटाला करार दिया.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये तो एक घोटाला है. 15 साल में न जाने कितने ऐसे घोटाले हुए होंगे. सड़क पर चलते किसी आदमी से पूछ लो तो वो बता देगा MCD में कितना भ्रष्टाचार है. 5-10 हजार करोड़ का सालाना का लेंटर का घोटाला है. इन्होंने खुद माना कि क्रप्शन है. तभी पुराने सारे पार्षद बदल डाले. अगर भ्रष्टाचार था तो किसी को तो जेल भेजते. अब इनकी पद्धति बन गई है कि 5 साल के लिये पैसा कमाओ.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये 2500 करोड़ सफाई कर्मचारियों का पैसा था. उनको उनके सारे एरियर मिल सकते थे. जिन डॉक्टर ने कोविड के समय लड़ाई लड़ी उनको समय पर सैलरी मिल सकती थी. दिल्ली सरकार एक एक पैसा बचा रही है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर ये ढाई हजार करोड़ का घोटाला नहीं होता तो साढ़े सात हजार बेड का अस्पताल बन जाता. CBI जांच की मांग के लिए जब राघव चड्ढा अमित शाह के घर जाना चाहते थे तो उनको उनके घर से हिरासत में ले लिया गया. अगर अमित शाह राघव चड्ढा के साथ चाय पी लेते तो क्या बिगड़ जाता?

दिल्ली के लोग एमसीडी इस काले युग का अंत करेंगे. दिल्ली के लोगों के पास 2 मॉडल हैं. फरवरी में दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को 62 सीटें दीं थीं. ये लोग कह रहे है कि 13 हजार करोड़ दो. सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट ने कह दिया कि दिल्ली सरकार ने सारा पैसा दे दिया है.

Related Articles

Back to top button