LIVE TVMain Slideखबर 50देश

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में अमित शाह के जाने के बाद लगे ‘वापस जाओ’ के बैनर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं. बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस दौरे से अमित शाह जहां जनता से संवाद करेंगे वहीं टीएमसी के असंतुष्ट कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की भी खबर है. इनमें पूर्व मंत्री व विधायक शुभेंदु अधिकारी का नाम भी शामिल है

मिदनापुर में आज लगभग 10 विधायक बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. इन विधायकों में शुभेंदु अधिकारी भी शामिल हैं. इन विधायकों में टीएमसी, सीपीएम और कांग्रेस के विधायक शामिल हैं. पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले वहां पर कई जगहों पर ‘अमित शाह गो बैक’ के पोस्टर लगे हैं. मिदनापुर में आज अमित शाह का कई कार्यक्रम है.

दो दिवसीय बंगाल दौरे पर अमित शाह (फाइल फोटो)

पश्चिमी मिदनापुर में आज अमित शाह स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि देंगे. इसके अलावा वे महामाया मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. अमित शाह दोपहर में बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर में भोजन करेंगे. इसके बाद वे मिदनापुर के कॉलेज ग्राउंड में रैली करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोलकाता पहुंचने की जानकारी साझा की है.

उन्होंने लिखा, कोलकाता पहुंच गया हूं. मैं गुरुदेव टैगोर, ईश्वरचंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की इस श्रद्धेय धरती को प्रणाम करता हूं. बता दें कि शाह शुक्रवार देर रात कोलकाता पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर अमित शाह के स्वागत के लिए भारी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button