LIVE TVMain Slideखबर 50देश

पश्चिम बंगाल : गृहमंत्री अमित शाह का आज दूसरा दिन पहुंचे शांति निकेतन

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दो दिन के दौरे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोलकाता में हैं.

अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है. शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह ने मिदनापुर में एक रैली को संबोधित कर ये बता दिया कि इस बार ममता बनर्जी के लिए सत्ता की राह बेहद मुश्किल होने वाली है. बता दें कि इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का झटका देते हुए शाह ने शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल करवाया.

Amit Shah West Bengal Visit Live Updates Road Show Lunch With Folk Singer  Press Conference Mamata Banerjee Tmc Bjp - Live: अमित शाह के बंगाल दौरे का दूसरा  दिन, बीरभूम पहुंचे गृह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने दूसरे दिन की शुरुआत सुबह 11 बजे विश्व भारती विश्वविद्यालय, शांति निकेतन से करेंगे. अमित शाह शांति निकेतन के रवींद्र भवन में गुरु रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद वह विश्वविद्यालय के संगीत भवन जाएंगे और दोपहर 12 बजे यहां के बांग्लादेश भवन सभागार में संबोधन देंगे.

LIVE Amit Shah in West Bengal Day 2: visits Shanti Niketan in Birbhoom

बांग्लादेश भवन सभागार में कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह बीरभूम के लिए रवाना हो जाएंगे. दोपहर करीब 12.50 बजे बीरभूम के श्यामबती, पारुलदंगा में वह बाउल गायक परिवार के घर पर भोजन करेंगे. इसके बाद अमित शाह बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक रोड शो करेंगे. रोड शो में बीजेपी की ताकत दिखाने के बाद अमित शाह शाम 4.45 बजे मोहोर कुटीर रिसॉर्ट में प्रेस वार्ता करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह के दो दिवसीय बंगाल दौरे का समापन होगा.

Related Articles

Back to top button