LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

सीएम अरविंद केजरीवाल ने राघव चड्ढा को दी ये बड़ी जिम्‍मेदारी

आम आदमी पार्टी के युवा नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा को पार्टी ने एक और बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. पार्टी ने उन्‍हें आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट का सह-प्रभारी बनाया है.

इसकी घोषणा रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा की गई है. बता दें कि राघव चड्ढा पंजाब के जमीनी मुद्दों पर गहरी पकड़ रखते हैं और किसानों के मसले समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बेहद मजबूती से पार्टी का पक्ष रख चुके हैं.

पंजाब के सह-प्रभारी नियुक्त किए जाने पर राघव चड्ढा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा अपने युवा साथी पर भरोसा करके उन्होंने जो जिम्मेदारी मुझे दी है उसे मैं खून-पसीना एक करके निभाऊंगा और पंजाब में पार्टी की इकाई को मजबूत करूंगा.

मैं पंजाब को खुशहाल और हरा-भरा बनाने के लिए पूरी मेहनत से काम करूंगा इसके साथ चड्ढा ने कहा कि पंजाब एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है. पंजाब में किसानों की दिक्कतें, महिलाओं की सुरक्षा, युवाओं को नशे की लत और खराब शासन व्यवस्था बड़ी परेशानी है. इन सभी परेशानियों को दूर कर के पंजाब को हरा-भरा, खुशहाल और समृद्ध बनाने पर आम आदमी पार्टी का जोर रहेगा और मुझे भरोसा है कि हम इस लक्ष्य को हासिल करने में सफल होंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें इस नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दीं. राघव चड्ढा पंजाब के जमीनी मुद्दों पर गहरी पकड़ रखते हैं और किसानों के मसले समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बेहद मजबूती से पार्टी का पक्ष रख चुके हैं. आम आदमी पार्टी को उनकी अद्भुत संगठनात्मक क्षमता का पंजाब में जमकर फायदा मिलने की उम्मीद है.

पंजाब में आम लोग बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल तीनों से नाराज हैं. किसानों के साथ सबने मिलकर धोखा किया है. ऐसे में राघव चड्ढा की मौजूदगी से राज्य में आप का हौसला कई गुना बढ़ जाएगा. जबकि राघव ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर घर साफ पानी पहुंचाने के सपने को पूरा करने में अहम भूमिका निभाई है.

Related Articles

Back to top button