LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

भारतीय शेयर बाजार सेंसेक्स में आई 28 अंकों की गिरावट जाने निफ्टी के क्या है हाल ?

शुरुआती कारोबार में सभी इंडेक्स लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं. बैंकिंग शेयरों में ज्यादा गिरावट देखी जा रही है. निफ्टी बैंक में करीब 1.3 फीसदी की गिरावट बनी हुई है.

इसके अलावा पीएसयू बैंक इंडेक्स में 1.65 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखी जा रही है. ऑटो सेक्टर में 1.25 की गिरावट बनी हुई है. वहीं मेटल इंडेक्स में भी एक फीसदी से ज्यादा की गिरावट है.

टॉप लुजर्स में टाटा मोटर्स, गेल, आईसीआईसीआई बैंक और एमएंडएम के शेयर बने हुए हैं.टॉप गेनर्स में लारसन, रिलायंस, सिप्ला और अडानी पोर्ट के शेयर बने हुए हैं.सेंसेक्स करीब 250 से ज्यादा अंक टूट चुका है.

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 46693.95 का लो बना चुका है. इसके अलावा निफ्टी 85 अंक से ज्यादा की गिरावट दर्ज कर चुकी है. निफ्टी 13674.40 का लो बना चुकी है.

कारोबारी हफ्ते की शुरुआत शेयर बाजार में गिरावट के साथ देखने को मिली है. सेंसेक्स 28 अंकों की गिरावट के साथ 46932.18 अंक पर खुला है.

वहीं निफ्टी 19 अंकों की गिरावट के साथ 13741.90 के स्तर पर खुला है.सार्वजनिक क्षेत्र की ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन ने बंगाल बेसिन में एक कुएं से तेल का उत्पादन शुरू कर भारत का आठवां हाइड्रोकार्बन उत्पादक बेसिन चालू किया. कंपनी ने बताया कि तेल उत्पादन 24 परगना जिले के अशोकनगर-1 कुएं से शुरू हुआ.

Related Articles

Back to top button