LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत हुई खराब

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही है फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान मिथुन सेट पर ही गिर पड़े, जिसके बाद शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.

रिपोर्ट के अनुसार फूड पॉइजनिंग की वजह से उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद उन्होंने सीक्वेंस पूरी की.

खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों मसूरी में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री हैं. वहीं, शनिवार को जब मिथुन इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे

तो वह सेट पर अचानक गिर पड़े थे. अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी. खबरों की मानें तो मिथुन की तबीयत फूड पॉइजनिंग की वजह से खराब हो गई थी. बाद में जब उनकी तबीयत में सुधार हुआ तो उन्होंने फिर से शूटिंग की.

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2019 में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘ताशकंद फाइल’ में नजर आए थे. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित थी. मिथुन बांग्ला चैनल पर दो डांस रिएलिटी शो में जज के तौर पर भी नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button