LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बहराइच से कोचिंग से घर लौट रही छात्रा पर फैका तेजाब मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में कोचिंग से घर लौट रही इंटरमीडिएट छात्रा पर एक युवक ने तेजाब से हमला कर दिया. सोमवार देर शाम दुलदुल हाउस के निकट हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया.

तेजाब हमले में छात्रा का चेहरा, सीने का हिस्सा और हाथ बुरी तरह से झुलस गया है. उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर अंतर्गत मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी एक 17 वर्षीय इंटरमीडिएट की छात्रा सोमवार को कोचिंग पढ़ने के लिए मोहल्ला काजीपुरा में गई हुई थी. देर शाम वह पैदल ही घर वापस लौट रही थी. कोतवाली नगर के ही पीपल तिराहा से दुलदुल हाउस जाने वाले रास्ते पर छात्रा पहुंची थी, तभी अचानक एक युवक ने उसे रोक लिया.

जब तक कोई कुछ समझ पाता, युवक ने हाथ में पकड़ी तेजाब से भरी बोतल उसके ऊपर फेंक दी. तेजाब छात्रा के चेहरे, सीने के हिस्से और हाथ पर पड़ा. तेजाब पड़ने से छात्रा गिरकर तड़पने और चीखने लगी. जिसके बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए. तब तक युवक फरार हो गया था. उसकी पहचान भी नहीं हो सकी.

पिता तारिक अली ने बताया कि बेटी कोचिंग पढ़कर वापस लौट रही थी. तभी उस पर किसी ने तेजाब फेंका है. गंभीर हालत में छात्रा को मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया गया है. लगभग 45 फीसदी तक छात्रा झुलस गई है.

 मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर त्रयंबक नाथ दूबे और नगर कोतवाल अरुण द्विवेदी मौके पर पहुंच गए. नगर कोतवाल ने बताया कि अभी छात्रा का इलाज चल रहा है. उससे बात नहीं हो पा रही है. उसका बयान दर्ज करने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button