LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

रैन बसेरों में दी जा रही सुविधाओं का जायजा लेने वाराणसी पहुंचे योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास को लेकर समीक्षा बैठक की और बीजेपी नेताओं के साथ भी वाराणसी में होने वाले पंचायत चुनाव के बारे में चर्चा की.

लेकिन मुख्यमंत्री योगी एक बार फिर से वाराणसी की सड़कों पर निकले और विकास कार्यों के साथ ही रैन बसेरों में दी जा रही सुविधाओं का भी जायजा लिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्द रात में वाराणसी के टाउन हॉल स्थित रैन बसेरे में पहुंचे और वहां का औचक निरीक्षण किया. योगी आदित्यनाथ ने यहां मिल रही तमाम सुविधाओं का जायजा लेने के बाद मेडिकल टीम से बात करते हुए जो लोग रैन बसेरे में आसरा लिए हुए थे उनसे मिल रहे सुविधाओं के बारे में जाना. इस रेन बसेरे में आने सभी लोगों के लिए तमाम सुविधाएं दी गयी हैं, जैसे दवा, रजाई, गद्दा लाइट और गर्म पानी।

रैन बसेरे में मौजूद आश्रितों से मुख्यमंत्री ने उनका हालचाल जाना और पूछा कि यहां सभी सुविधाएं मिल रही हैं या नहीं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी पुछा कि कोई पैसे तो नहीं मांगता या फिर उनका सामान चोरी तो नहीं होता. इस पर वहां रुके आश्रितों ने मिल रही सुविधाओं से खुद को संतुष्ट बताया. अपने बीच मुख्यमंत्री को पहुंचा देखकर लोग भी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने ऐसे आकर हमारा हालचाल जाना.

Related Articles

Back to top button